ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बिहार
Patna Gangerape: पाटलिपुत्र पुलिस ने फरार चल रहे आरोपित अमन भूमि को भी किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 15/12/2019 1:17:41 PM
Patna Gangerape: पाटलिपुत्र पुलिस ने फरार चल रहे आरोपित अमन भूमि को भी किया गिरफ्तार

पटना बीए की छात्रा के साथ गैंग रेप के मामले में फरार चल रहे एक और आरोपित अमन भूमि (18) को पाटलिपुत्र पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। वह दिल्ली भागने की फिराक में था। इस मामले में अभी चौथा आरोपित फरार है। उसकी तलाश में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अब तक एक साजिशकर्ता समेत 4 जेल भेजे जा चुके हैं। इनमें एक आरोपित इंटर का छात्र है। 

 
केस दर्ज होने के बाद पुलिस की दबिश तेज होने पर बीते शुक्रवार को गैंग रेप के दो आरोपितों विपुल और मनीष ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था, जबकि आरोपितों को कमरा देने के आरोप में पाटलिपुत्र पुलिस ने इंटर के छात्र को गिरफ्तार किया था। ये सभी शुक्रवार को ही जेल भेज दिए गए थे। पाटलिपुत्र थाना प्रभारी केपी सिंह ने बताया कि अमन दिल्ली भागने के लिए बिहटा रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा था। घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 
 
सदमे में है दुष्कर्म पीड़िता
गैंग रेप की शिकार पीड़िता घटना के बाद से ही गहरे सदमे में है। वह घटना के बाद से ही घर में कैद है। उसके परिजन भी काफी आहत हैं। वहीं पुलिस ने जांच तेज कर दी है और आरोपितों के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य जुटा रही है।
 
दोषी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करने की मांग 
आंदोलन के दौरान छात्रों का सात सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री सचिवालय के विशेष कार्य पदाधिकारी इन्द्र देव कुमार से मिला। छात्र प्रतिनिधियों ने पीड़िता को न्याय दिलाने और लाठीचार्ज के दोषी पुलिस कर्मियों को बर्खास्त करने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में भाग्य भारती, वारुणी, नीरज कुमार यादव, सौजन्य, सौकत अली और राधे श्याम मौजूद थे। 
 
पुलिस ने ढाई सौ अज्ञात छात्रों पर केस दर्ज किया 
पाटलिपुत्र इलाके में बीए की छात्रा के साथ हुए गैंग रेप के विरोध में शुक्रवार को अशोक राजपथ में चक्काजाम कर पांच घंटे तक धरना प्रदर्शन के मामले में आंदोलित छात्रों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। इस मामले में ढाई सौ अज्ञात छात्रों के खिलाफ गांधी मैदान पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। गांधी मैदान थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि फोटो व वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपित छात्रों को चिह्नित करने का प्रयास किया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS