ब्रेकिंग न्यूज़
भारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया
आप भी लिखें
लैंगिक समानता के पैरोकार अमिताभ बेटा-बेटी को देंगे समान संपत्ति
By Deshwani | Publish Date: 2/3/2017 4:07:35 PM
लैंगिक समानता के पैरोकार अमिताभ बेटा-बेटी को देंगे समान संपत्ति

 मुंबई, (आईपीएन/आईएएनएस)। महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा से लैंगिक समानता पर जोर देते आए हैं। उनका कहना है कि वह अपनी संपत्ति भी बेटे अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता नंदा को समान रूप से देंगे। अमिताभ ने गुरुवार को ट्विटर पर कार्ड पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें लिखा है, “मेरे नहीं रहने पर मेरी संपत्ति मेरी बेटी व मेरे बेटे में समान रूप से बंटेगी.. लैंगिक समानता.. हम सब समान हैं। उन्होंने लिखा, हम सब समान हैं.. और लैंगिक समानता.. यह तस्वीर सब कुछ बयां कर रही है।

बच्चियों के कल्याण से संबंधित कार्यो को बढ़ावा देने के लिए संयुक्त राष्ट्र के दूत अमिताभ (74) ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर भी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, विभिन्न अभियानों का प्रचार करने वाले जन सेवकों का कार्यालय इस अभियान के लिए उत्सुक है.. और इसलिए मैं यह कर रहा हूं.. हालांकि इस बारे में बात करने और इस दलील को प्रदर्शित करते हुए मुझे झिझक महसूस हो रही है। अमिताभ फिलहाल अपनी आगामी फिल्म ’सरकार-3’ के प्रचार में व्यस्त हैं। राम गोपाल वर्मा की यह फिल्म ’सरकार’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, यामी गौतम, अमित साध और मनोज बाजपेयी भी हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS