ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
निर्मली के गांव में युवक की गला रेतकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2017 3:35:56 PM
निर्मली के गांव में युवक की गला रेतकर हत्या

सुपौल। निर्मली थाना के जरौली गांव निवासी रामनंदन कामत के पुत्र रौशन कुमार कामत की गला रेतकर अपराधियों ने हत्या कर दी। उसकी लाश शनिवार को एनएच-57 के किनारे मधुबनी जिला के लोकही थाना के बनगामा मौजा में खड़क नदी के किनारे बहती मिली। मृतक के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 7 बजे गांव से एक बारात जाने वाली थी, रौशन वहां अपने मित्रों के साथ डीजे का गाना और डांस देख रहा था। इसके बाद से वह गुम हो गया। 

जब रात करीब 8 बजे तक वह घर नहीं पहुंचा तो उनके पिता और अन्य परिजन उनकी खोजबीन करने लगे, लेकिन रात भर कोई जानकारी नहीं मिली। सुबह करीब 8 बजे निर्मली थाना को हरियाही गांव के लोगों ने सूचना दी कि एक युवक की लाश खरग नदी किनारे से मिली है। सूचना मिलते ही मृतक के परिजन भी देखने गये जहां परिजनों ने रोशन की लाश को देखा। घटना की सूचना मिलने पर निर्मली एसडीपीओ संतोष कुमार, थानाध्यक्ष सरोज कुमार और मधुबनी जिला के लोकही थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल घटनास्थल पर पहुंचे। एसडीपीओ के निर्देश पर निर्मली थाना अध्यक्ष ने लाश को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। डीएसपी ने बताया कि मृतक के परिजन से आवेदन मिलने पर मामला दर्ज किया जायेगा। रोशन की शादी 3 मार्च 2016 को डगमारा गांव निवासी गणपत कामत की पुत्री पिंकी कुमारी से हुई थी और वह गर्भवती थी ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS