ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बिहार के सुपौल में करंट लगने से युवक की मौत, अपने भतीजे को आशीर्वाद देने सुपौल गया था
By Deshwani | Publish Date: 14/4/2020 5:51:12 PM
बिहार के सुपौल में करंट लगने से युवक की मौत, अपने भतीजे को आशीर्वाद देने सुपौल गया था

सुपौल सुपौल के जदिया थाना क्षेत्र के गुड़िया गांव में मंगलवार की सुबह करंट लगने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद पर्व की खुशियां मातम में बदल गई और परिजनों में कोहराम मच गया।

 
 
बताया जा रहा है कि जोगिंदर मुखिया(35) मंगलवार की सुबह-सुबह जुड़ शीतल पर्व पर अपने भाई के यहां अपने से छोटे को आशीर्वाद देने गया था। वहां अपने भतीजे माथे पर पानी देने के लिए जैसे ही हाथ ऊपर किया उसका हाथ जर्जर बिजली के तार से चिपक गया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। शोर मचाने पर घरवाले दौड़े तो जोगिंदर को बेहोश गिरा देखा।
 
 
आनन-फानन में परिजन उसे त्रिवेणीगंज रेफरल अस्पताल लेकर आए। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। घटना की खबर गांव में फैलते ही जोगिंदर के घर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। ठीक पर्व के दिए हुई घटना से ग्रामीण मर्माहत हैं। जोगिंदर मजदूरी का काम करता था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS