ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
सुपौल
कश्मीरी लड़की को 3 बच्चों के पिता से हुआ प्यार, भागकर दोनों ने रचा ली शादी
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2019 1:54:06 PM
कश्मीरी लड़की को 3 बच्चों के पिता से हुआ प्यार, भागकर दोनों ने रचा ली शादी

सुपौल। सुपौल में शादी की नीयत से जम्मू कश्मीर से फिर एक लड़की को भगाये जाने का मामला प्रकाश में आया है। इसे लेकर मंगलवार को जम्मू कश्मीर की पुलिस ने सुपौल में राघोपुर पुलिस के साथ दिनभर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए खाक छानती रही, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। मालूम हुआ कि दोनों लड़का-लड़की ने शादी रचा ली और फिर कहीं बाहर चले गये। 

 
प्राप्त जानकारी अनुसार जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले के अचबाल थाना क्षेत्र के ब्रिंटी गांव निवासी की पुत्री 12 जुलाई को राघोपुर थाना क्षेत्र के इटवा वार्ड नंबर 14 निवासी अब्दुल मजीद के पुत्र मो सुभान के साथ भाग गयी थी। जिसके बाद लड़की के पिता ने अचबाल थाना में अपने पुत्री के अपहरण का केस दर्ज करवाते हुए 35 वर्षीय मो सुभान को नामजद अभियुक्त बनाया।
 
मालूम हुआ कि सुभान उस लड़की को लेकर करीब एक माह पूर्व अपने गांव इटवा आया था। हालांकि सुभान व कश्मीरी लड़की के इटवा गांव पहुंचते ही सुभान के माता-पिता ने सुभान और कश्मीरी लड़की दोनों को राघोपुर पुलिस के हवाले कर दिया। इसके बाद राघोपुर पुलिस ने आठ दिनों तक लड़की को सुपौल अल्पावास में तथा लड़के को राघोपुर थाना में रखा। जिसकी सूचना जम्मू कश्मीर पुलिस को भी दी गयी, लेकिन 05 अगस्त को ही जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने की वजह वहां कर्फ्यू लग चुका था, जिस कारण जम्मू-कश्मीर पुलिस उस समय यहां नहीं आ सकी। इसके बाद राघोपुर पुलिस ने लड़की को छोड़ दिया।
 
 इधर, मंगलवार को पुनः जम्मू कश्मीर पुलिस के अचबाल थाना के एएसआइ मुजफ्फर अहमद, एएसआइ अफरोज अहमद, कॉन्स्टेबल फारुख अहमद व दो महिला कॉन्स्टेबल सहित लड़की के माता-पिता राघोपुर थाना पहुंचकर उक्त दोनों प्रेमी जोड़ों की गिरफ्तारी के लिए राघोपुर थानाध्यक्ष से मिले. इसके बाद राघोपुर थाना के एएसआइ योगेंद्र भगत ने जम्मू-कश्मीर के पुलिस व स्थानीय थाना के सशस्त्र बलों के साथ दोनों की गिरफ्तारी के लिए इटवा गांव पहुंचे। वहां परिजनों ने बताया कि दोनों दस दिन पहले ही बाहर जा चुके हैं। लड़के के पिता अब्दुल मजीद को पूछताछ के लिए राघोपुर थाना लाया, जहां उनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS