ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
महिला पोस्टमास्टर की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने हत्यारोपित को पीटकर मार डाला
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2019 2:23:19 PM
महिला पोस्टमास्टर की गोली मारकर हत्या, भीड़ ने हत्यारोपित को पीटकर मार डाला

सुपौल। किसनपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव में रविवार को देर शाम ग्रामीण डाककर्मी लवली कुमारी (22) की घर में घुसकर एक युवक ने गोली मारकर हत्या कर दी। बाद में हत्यारोपित को आक्रोशत भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला। 

 
जानकारी के अनुसार फुलवरिया गांव के सूर्य नारायण यादव की पुत्री लवली कुमारी अपने घर पर ही संचालित पोस्ट ऑफिस में चार साल से डाक कर्मी के रूप में काम करती थी। इसी बीच रविवार की देर रात पास के ही टेंगरहा गांव के अस्मित वहां पहुंचा और उसने घर में घुसकर लवली को गोली मार दी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे और आरोपित स्मिथ को पकड़ लिया। लहूलुहान लवली को तत्काल एक निजी क्लीनिक भेजा गया लेकिन कुछ देर बाद ही लवली ने क्लीनिक में दम तोड़ दिया। इस बीच लवली के मौत की खबर जैसे ही परिजनों और गांव वालों को चली, भीड़ ने लाठी-डंडे से पीट-पीट कर आरोपित अस्मित को मार डाला। 
 
घटना के बाद पहुंची पुलिस ने भीड़ के हत्थे चढ़े हत्यारोपित अस्मित का शव कब्जे में लेकर देर रात ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद गांव में तनाव को देखते हुए प्रशासन ने बड़ी संख्यां में पुलिस बल की तैनाती की है। डाक कर्मी लवली को गोली मारने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS