ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
सुपौल
सुपौल लोकसभा क्षेत्र में बारिश ने डाला खलल, दिन चढ़ने के साथ बढ़ती गयी मतदाताओं की कतार
By Deshwani | Publish Date: 23/4/2019 4:01:49 PM
सुपौल लोकसभा क्षेत्र में बारिश ने डाला खलल, दिन चढ़ने के साथ बढ़ती गयी मतदाताओं की कतार

सुपौल। सुपौल लोकसभा क्षेत्र में आज सुबह सात बजे से मतदान शुरू हुआ। मतदान को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह देखा गया। हालांकि, सुबह मतदान से करीब एक घंटा पूर्व रूक-रूक कर हो रही बारिश के कारण मतदान केंद्रों पर वोटरों की उपस्थिति कम देखी गयी। लेकिन, दिन चढ़ने के साथ ही मतदाताओं की कतार बढ़ती गयी।

 
वहीं, जिले के दर्जनों मतदान केंद्रों पर इवीएम की गड़बड़ी की शिकायत मिली। इसके कारण मतदान बाधित रहा। निर्मली विधानसभा क्षेत्र के 21 नंबर बूथ पर पोलिंग एजेंट से मारपीट की गयी। जिला मुख्यालय में बूथ संख्या 137 पर विधान परिषद के कार्यकारी सभापति मो हारुण रसीद और कोसी कॉलोनी स्थित बूथ संख्या 151 पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने मतदान किया।
 
सुपौल लोकसभा सीट पर आज रोचक मुकाबला चल रहा है। ज‍िसमें 20 प्रत्याश‍ियों की किस्मत दांव पर लगी है। सुपौल लोकसभा सीट पर इस बार कांग्रेस और जेडीयू  के बीच कांटे का मुकाबला है। कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीत रंजन फ‍िर से सुपौल में चुनावी मैदान में उतरी है तो वहीं जेडीयू की ओर से द‍िलेश्वर कमैत एक बार फिर उन्हें चुनौती देते नजर आ रहे हैं। 
 
इस बार यहां सीधा मुकाबला कांग्रेस और बीजेपी गठबंधनों के बीच में है। बहुजन समाज पार्टी, राष्ट्रवादी जनता पार्टी, जय ह‍िंद पार्टी, ब‍िहार लोक निर्माण दल, वंच‍ित समाज पार्टी, जम्मू एंड कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी, लोक सेवा दल, श‍िवसेना, आम जनता पार्टी राष्ट्रीय, जन अध‍िकार पार्टी,  ह‍िंद साम्राज्य पार्टी जैसे दलों के साथ 7 न‍िर्दलीय भी चुनाव मैदान में हैं। 
 
ऐसे बढ़ा मतदान प्रतिशत 
आठ बजे : 4 प्रतिशत 
नौ बजे : 8.30 प्रतिशत
दस बजे : 11.50 प्रतिशत  
11 बजे : 22 प्रतिशत 
12 बजे : 28.5 प्रतिशत
1 बजे : 33 प्रतिशत
2 बजे : 43 प्रतिशत
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS