ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
तीज व्रत के लिए मां ने बेटे को लाने भेजा था फूल, लेकिन नहीं आया वापस...
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 12:26:26 PM
तीज व्रत के लिए मां ने बेटे को लाने भेजा था फूल, लेकिन नहीं आया वापस...

पटना। पूरे बिहार समेत कई प्रदेशों में बुधवार को तीज का त्योहार बड़ी धूम-धाम से मनाया जा रहा है। तीज की पूजा के लिए सभी महिलाएं इसकी तैयारी में लगी है। लेकिन राजधानी पटना के नजदीक दानापुर में एक परिवार में तीज के त्योहार पर कोहराम मच गया। एक मां ने तीज का व्रत रखा था और पूजा के लिए बेटे को फूल लाने भेजा था। लेकिन बेटा जब घर से निकला तो वापस न आ सका।
 
दरअसल दानापुर रेलवे स्टेशन के पास 11 वर्ष का मासूम अपनी मां के तीज व्रत के लिए घर से फूल लेने निकला था। लेकिन घर से निकलते ही थोड़ी दूरी पर खगौल शिवाला मार्ग के पास तेज रफ्तार बस ने उसे रौंद दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। लेकिन जब यह सूचना घर में मिली तो मां के होश उड़ गए। मां के पैरों तले जमीन खीसक गई। उसे क्या मालूम था कि जिस पूजा के लिए वह फूल लाने भेज रही है। उससे उसके इकलौते की जान चली जाएगी।
 
घटना के बाद पूरे इलाके में थोड़ी देर के लिए सन्नाटा पसर गया। लेकिन इसके बाद मुहल्ले में चितकार मच गई। और लोगों में भी आक्रोश फैल गया। ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया और वाहनों पर पथराव करते हुए सड़क पर आगजनी की। वहीं, पुलिस घंटों आक्रोशित लोगों को समझाने में लगी रही। करीब तीन-चार घंटे बाद सड़क से जाम हटाया जा सका।
 
लेकिन मां और पूरे परिवार में चितकार मची रही। घटना के बाद बवाल मचा तो दानापुर एएसपी मनोज तिवारी खगौल औऱ शाहपुर समेत आस पास के कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचे और लोगों को समझाने में जुटे रहे। जमालुद्दीन चक, सरारी और आस पास के कई गाँव के सैंकड़ो लोग मौके पर पहुंचे।
 
लोगों ने घटना के लिए पुलिस की लापरवाही बताते हुए एएसपी से शिकायत की कि सरारी रेलवे गुमटी के आस पास दर्जनों बालू लोडेड ट्रैक्टर और ट्रकों की कतारें लगी रहने से सड़क संकरी हो जाती है। पुलिस इनसे अवैध वसूली में लगी रहती है और दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कोई कुछ नहीं करता। मौके से ही एएसपी ने पुलिस को फटकार लगायी और बालू लोडेड वाहनों को नही लगाने का निर्देश दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS