ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
क्या तेजस्वी यादव महिला अपराध का ट्रेनिंग कैंप खोले हुए हैं? : जेडीयू
By Deshwani | Publish Date: 13/9/2018 12:23:42 PM
क्या तेजस्वी यादव महिला अपराध का ट्रेनिंग कैंप खोले हुए हैं? : जेडीयू

पटना। बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है। सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) प्रवक्ता नीरज कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजबल्लभ यादव, गुलाब यादव, संजय यादव और मणि यादव महिलाओं के खिलाफ अपराध के विशेषज्ञ हैं। इन्हें तेजस्वी यादव अपनी पार्टी में रखे हुए हैं।
 
सभी को तेजस्वी यादव के राजनैतिक बारात की संज्ञा देते हुए नीरज कुमार ने पूछा, 'तेजस्वी जी क्या महिला अपराध का ट्रेनिंग कैंप खोले हुए हैं?' साथ ही उन्होंने पूछा कि नैतिकता का पाखंड बंद कर, इनके खिलाफ कब कार्रवाई करेंगे और पार्टी से निकालेंगे?
 
इतना ही नहीं, पप्पू यादव के बहाने नीरेज कुमार ने तेजस्वी यादव पर एक और जुबानी हमला किया। उन्होंने पूछा, 'पप्पू यादव राजनैतिक ज्ञान दे रहे हैं, लेकिन ट्विटर बबुआ उनकी सदस्यता रद्द करने के लिए आवेदन क्यों नहीं दिए?' जेडीयू के आरोप पर आरजेडी ने भी पलटवार किया है। आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा कि जेडीयू के पास कुछ बचा नहीं है, तो अनर्गल बयान देने में लगा है। जेडीयू और बीजेपी बिहार में इस हालात पर खड़ी हो गई है कि एक कहावत है 'हाथी चले बाजार, कुत्ता भूके हजार'।
 
आरजेडी नेता ने कहा कि ये छुटभैये नेता और प्रवक्ता जिनके पास न वोट है न पहचान, उन्हें जेडीयू लगा दिया है कि गाली देते रहो। उन्होंने कहा कि लेकिन ये जितना बोलेंगे, हम उतना मजबूत होंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS