ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
सुपौल
शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2018 4:50:50 PM
शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार

निर्मली/सुपौल (हि.स.)| निर्मली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए सोमवार को 109 बोतल विदेशी व नेपाल निर्मित देशी शराब बरामद किया । थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने बताया कि नगर के वार्ड नंबर-03 निवासी उत्तम लाल साह के पुत्र जीवछ साह के घर पर छापेमारी की गई तो तो उसके घर से रॉयल स्टैग की चार बोतल, 300 एमएल की 63 बोतल दिलवाले और 4 बोतल गोल्डन ओके और 48 बोतल गोल्डन ग्लोब शराब बरामद हुई है । शराब के साथ-साथ 1100 रुपये नकद भी बरामद हुए। तत्काल ही गृहस्वामी जीवछ साह को गिरफ्तार कर थाना ले आया गया जिसके बाद कड़ी पूछताछ की गई ।
पूछताछ में गिरफ्तार युवक ने बताया कि थानाक्षेत्र के हरियाही गांव निवासी जितेंद्र कुमार साह व हीरालाल साह उन्हें शराब की सप्लाई करता है। थाना के एएसआई राम छबीला सिंह, विनय सिंह सहित महिला कांस्टेबल चेतना, मनीषा कुमारी व गुड्डी कुमारी के साथ हरियाली गांव निवासी जितेन्द्र कुमार साह के घर छापेमारी में यह सफलता मिली है । इसी दौरान जितेंद्र कुमार साह अपने घर के आगे मोटरसाइकिल लगा रहा था। तत्काल ही जितेन्द्र को हिरासत में लेते हुए जब पुलिस ने बाइक की तलाशी ली तो बाइक की डिक्की से नेपाल निर्मित 3 बोतल मामाश्री और 2 बोतल करिश्मा शराब बरामद हुई, जिसके बाद मोटरसाइकिल को जब्त करते हुए जितेंद्र कुमार साह व हीलाल साह को गिरफ्तार कर थाना ले आया | थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों के विरुद्ध मद्य निषेध अधिनियम की धारा के तहत कांड दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजे जाने की कार्यवाही की जा रही है ।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS