ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
इंटर परीक्षा में व्हाट्सअप पर जवाब लीक
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2017 1:35:37 PM
इंटर परीक्षा में व्हाट्सअप पर जवाब लीक

पटना। बिहार में प्रश्न पत्र लीक होने का भूत छूटने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा वाकया इंटर परीक्षा से जुड़ा है, जहां परीक्षा के शुरू होने से पहले ही व्हाट्सअप पर जवाब लीक हो गया। उल्लेखनिय है कि बिहार के लखीसराय में 100-100 रुपए में ऑब्जेक्टिव के उत्तर बेचे गए। घटना मंगलवार सुबह करीब 9:30 बजे की है, जब शहर के महिला विद्या मंदिर केंद्र के बाहर शुरू हो गया था। 
 
हालांकि वायरल हुआ प्रश्नपत्र की प्रमाणिकता के बारे में संशय बना हुआ है। प्रश्नपत्र सही है या नहीं, इसके लिए पहली पाली की परीक्षा का इंतजार किया जा रहा है। व्हाट्सएप के माध्यम से ही वायरल हुआ यह प्रश्नपत्र और ऑब्जेक्टिव का उत्तर कई परीक्षा केंद्रों तक पहुंच गया। इस संबंध में लखीसराय एसडीपीओ पंकज कुमार ने हमारे संवाददाता से बातचीत में बताया कि जांच चल रही है परीक्षा ख़त्म होने के बाद मिलान कराया जाएगा। घटना सही होने पर कानूनी कार्रवाई होगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS