ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
बिहार
राष्ट्रीय लोक अदालत वीरपुर में 288 मामलों का हुआ निपटारा
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2017 5:50:50 PM
राष्ट्रीय लोक अदालत वीरपुर में 288 मामलों का हुआ निपटारा

सुपौल/वीरपुर। बिहार में सुपौल जिले के वीरपुर में राष्ट्रीय लोक अदालत शिविर लगाकर दो हजार से अधिक विवादों के निपटारे का प्रयास किया गया । लोक अदालत सदस्य अधिवक्ता प्रभाकर सिंह ने बताया कि लोक अदालत शिविर में लगभग 2,000 से अधिक मामलों को निपटाने का प्रयास किया गया । इस प्रयास से 2000 में से कुल 288 मामलों का निष्पादन किया गया जिसमें बैंक ऋण के 107 मामले जमीन संबंधी दाखिल खारिज इत्यादि के 44 मामले टेलीफोन से संबंधित 07 मामले क्रिमिनल के 22 मामले तथा 107 के 55 मामलों का निपटारा किया गया। 
सिंह ने बताया कि ऋणधारियों के बीच ऋण के कुल मामलों को मिलाकर सतहत्तर लाख चार हजार सात सौ सत्तर रुपए की समझौता पर सहमति बनी जिनमें ऋणधारियों ने कुल मिलाकर सोलह लाख चौहत्तर हजार नौ सौ पचहत्तर रुपए का भुगतान किया। लोक अदालत में कुल तीन बेंच गठित की गई थी जिनमें बैंक से सम्बंधित मामलो को लाल बहादुर प्रसाद मुंसिफ विरपुर ने टेलीफोन विद्युत दाखिल-खारिज जमीनी विवाद को सब जज विरपुर एसपी मिश्रा ने तथा क्रिमिनल मामले को एसडीजीएम विरपुर एके पांडेय ने निष्पादित किया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS