ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
डॉक्टर की पिटाई से गुस्साए चिकित्सक हड़ताल पर
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2017 4:24:04 PM
डॉक्टर की पिटाई से गुस्साए चिकित्सक हड़ताल पर

सुपौल, (हि.स.)। बिहार में सुपौल सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ सच्चिदानंद राय की शनिवार देर रात मरीज के परिजनों के साथ मारपीट हो गई। इस दौरान डॉक्टर सच्चिदानंद राय घायल हो गए उनका का इलाज एक निजी क्लीनिक मे चल रहा है । 

डॉक्टर सच्चिदानंद राय की परिजनों द्वारा पिटाई से नाराज डॉक्टर रविवार से हड़ताल पर चले गये हैं । गौरतलब है कि सदर इलाके के ही रहने वाले कुछ लोग देर रात महिला मरीज के साथ अस्पताल पहुचे थे । डॉक्टर राय ने मरीज का इलाज भी किया पर उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी और अंत में उसकी मौत हो गयी, जिसके अस्पताल में ही मरीज के परिजनों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी । डॉक्टर अंदरूनी चोट आयी है जिनका इलाज एक निजी क्लिनिक मे चल रहा है । जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार एकले ने डॉक्टरों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है । सदर अस्पताल में पुलिस की तैनाती की भी बात कही है । 

उधर, सूबे में चिकित्सकों पर लगातार हो रहे हमले और पिटाई को आइएमए ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है । आइएमए के वाइस प्रेसिडेंट डॉ अजय कुमार ने कहा कि सरकार श्वेत पत्र जारी करे और बताए कि पिछले पांच सालों में कितने दोषियों को सजा दी गई है ।इधर सुपौल में चिकित्सक के साथ पिटाई के बाद आज आइएमए और भासा ने आपात बैठक रखी है जिसमें आंदोलन का फैसला भी लिया जा सकता है । गौरतलब है कि इससे पहले 22 जनवरी को भी मुजफ्फरपुर में भी एक डॉक्टर के साथ मारपीट की गई है, एमआईए का दावा कि सरकार अपराधियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS