ब्रेकिंग न्यूज़
पीडीपी से गठबंधन तोड़ने के बाद जम्मू में गरजे अमित शाह, कश्मीर को नहीं होने देंगे अलगअधूरी पड़ी योजनाओं को जल्द पूरा करने का सुशील कुमार मोदी ने दिए निर्देशसर्च अॅापरेशन में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लातेहार से भारी मात्रा में हथियार बरामदकबाड़ी वाले ने किया कबूल, 8500 में खरीदी थी मैट्रिक परीक्षा की गायब हुई कॉपियांसरकारी जमीन पर लालू के कन्हैया ने बनवाया मंदिर, प्रशासन ने नहीं की कोई कार्रवाईस्वतंत्र विदेश नीति के तहत भारत और चीन से करीबी संबंध बनाए रखेगा नेपालसैफुदीन सोज ने फिर दिया विवादित बयान: पटेल तो कश्मीर पाकिस्तान को देना चाहते थे पर नेहरू नहीं मानेउत्पाद विभाग की टीम ने जब्त की 201 कार्टन नेपाली शराब
बिहार
डॉक्टर की पिटाई से गुस्साए चिकित्सक हड़ताल पर
By Deshwani | Publish Date: 29/1/2017 4:24:04 PM
डॉक्टर की पिटाई से गुस्साए चिकित्सक हड़ताल पर

सुपौल, (हि.स.)। बिहार में सुपौल सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ सच्चिदानंद राय की शनिवार देर रात मरीज के परिजनों के साथ मारपीट हो गई। इस दौरान डॉक्टर सच्चिदानंद राय घायल हो गए उनका का इलाज एक निजी क्लीनिक मे चल रहा है । 

डॉक्टर सच्चिदानंद राय की परिजनों द्वारा पिटाई से नाराज डॉक्टर रविवार से हड़ताल पर चले गये हैं । गौरतलब है कि सदर इलाके के ही रहने वाले कुछ लोग देर रात महिला मरीज के साथ अस्पताल पहुचे थे । डॉक्टर राय ने मरीज का इलाज भी किया पर उसकी हालत बिगड़ती जा रही थी और अंत में उसकी मौत हो गयी, जिसके अस्पताल में ही मरीज के परिजनों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी । डॉक्टर अंदरूनी चोट आयी है जिनका इलाज एक निजी क्लिनिक मे चल रहा है । जिले के पुलिस अधीक्षक कुमार एकले ने डॉक्टरों को सुरक्षा देने का आश्वासन दिया है । सदर अस्पताल में पुलिस की तैनाती की भी बात कही है । 

उधर, सूबे में चिकित्सकों पर लगातार हो रहे हमले और पिटाई को आइएमए ने दुर्भाग्यपूर्ण बताया है । आइएमए के वाइस प्रेसिडेंट डॉ अजय कुमार ने कहा कि सरकार श्वेत पत्र जारी करे और बताए कि पिछले पांच सालों में कितने दोषियों को सजा दी गई है ।इधर सुपौल में चिकित्सक के साथ पिटाई के बाद आज आइएमए और भासा ने आपात बैठक रखी है जिसमें आंदोलन का फैसला भी लिया जा सकता है । गौरतलब है कि इससे पहले 22 जनवरी को भी मुजफ्फरपुर में भी एक डॉक्टर के साथ मारपीट की गई है, एमआईए का दावा कि सरकार अपराधियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS