ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
सुपौल में दो गुटों में तनाव, गांव पुलिस छावनी में तब्दील
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2017 6:14:45 PM
सुपौल में दो गुटों में तनाव, गांव पुलिस छावनी में तब्दील

सुपौल। देशवाणी न्यूज नेटवर्क। 

बजरंग चौक के पास शुक्रवार की सुबह एक बस्ती में पशु काटने के सवाल पर दो गुटों में तनाव के बाद हरकत में आयी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एक फरार हो गया। घटना के बाद स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है। हालांकि लोगों में आक्रोश कम नहीं हुआ है। पुिलस हालात पर नजर रखे हुए है। छातापुर एसडीपीओ के चंद्रशेखर विद्यार्थी ने स्थित को नियंत्रण में बताया है।
मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को अहले सुबह एक बस्ती में पशु काटने की सूचना फैलने के बाद ग्रामीण गोलबंद होने लगे। इसकी सूचना पूलिस को मिली। तुरंत  कई थानों की पुलिस पहुंच गई। एक व्यक्ति के घर छापेमारी की गई। वहां पशु के कई अंग बरामद हुए। पुलिस ने अंग जब्त कर घर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया।
घटनास्थल पर छापेमारी की गई तब तक आरोपी फरार हो गया। घटना को लेकर धार्मिक संगठनों में जबरदस्त आक्रोश है। उनका कहना है कि बस्ती में आए दिन ऐसी घटना हो रही है। पशु काटकर उसका मांस बेचा जाता है। 
इस बीच, गांव में भारी संख्या में पुिलस बल को तैनात कर दिया गया है। संवदेशनशील इलाके में गश्त की जा रही है। वाहनों की जांच हो रही है।  
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS