ब्रेकिंग न्यूज़
क्राइम ब्रांच के सामने आज पेश नहीं हुए दाती महाराज, मिला और 2 दिन का समयबालू के बिहार से बाहर जाने पर पूर्णत: रोक लगेगी : सुशील मोदीबोकारो में भारी मात्रा में नकली शराब व होलोग्राम बरामदमुख्यमंत्री केजरीवाल ने दिया सुरक्षा का आश्वासन, आइएएस अधिकारी चर्चा के लिए तैयारआर्मी चीफ रावत शहीद औरंगजेब के परिवार से मिले, पिता बोले-बेटे की मौत का चाहिए बदलासबसे कम उम्र के लॉयंस क्लब ऑफ कोलकाता के अध्यक्ष बने ललपनिया के आनंद तिवारीभागलपुर में शरारती तत्वों ने न्यायिक अधिकारियों के चैंबर को बनाया निशाना, रिकॉर्ड जलायामेडिकल कॉलेज दाखिला मामला: सुप्रीम कोर्ट ने लगाई बिहार सरकार को फटकार
बिहार
आमरण अनशन पर बैठे वीरपुर उप कारा के कैदी
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2017 4:41:26 PM
आमरण अनशन पर बैठे वीरपुर उप कारा के कैदी

सुपौल (वीरपुर), (हि.स.)। वीरपुर उप-कारा में घटिया भोजन और जेलर के व्यवहार से गुस्साये कैदी बुधवार सुबह से ही उपकारा के अन्दर भूख-हड़ताल पर बैठ गए। उल्लेखनीय है कि वीरपुर उप-कारा में बन्द कुल 57 कैदियों में से 48 कैदी आजकल आमरण अनशन पर बैठे हैं। 
इस संबंध में जेलर मिथिलेश कुमार ने बताया कि रूटीन चेकिंग के दौरान बुधवार की सुबह कैदियों के एक-एक कमरे की गहन जांच की गयी जिसके कारण कई कैदियों में आक्रोश है। यहां के एक कैदी बिट्टू मेहता ने जेल प्रशासन को आवेदन देकर अनशन के बारे में अवगत कराया है। 
जानकारी के अनुसार जेल मीनू के अनुसार भोजन नहीं मिलने के कारण कैदी गुस्से में आ गए और वे अनशन पर बैठ गए। वहीं, आंदोलन को आगे भी जारी रखने की बात कहते हुए जेल-प्रशासन को चेतावनी भी दे दी। मौके पर पहुंचे बीरपुर उपकारा के जेल सुपरिटेंडेंट इफ्तेखार अहमद ने अनशनकारियों को समझा-बुझाकर अनशन समाप्त कराने की कोशिश की ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS