ब्रेकिंग न्यूज़
भारत में 61 लाख के पार कोरोना का आंकड़ा, पिछले 24 घंटे में 70 हजार से अधिक नए मामलेआईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...आईपीएल 2020: विराट कोहली की टीम जीती तो अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की खुशी, कही ये बात...ड्रग्स केस: रिया-शौविक चक्रवर्ती को बेल या जेल, जमानत याचिका पर आज सुनवाई शुरूएनसीबी की पूछताछ में दीपिका ने डिकोड किया हर कोड, फिल्म इंडस्ट्री में क्या है 'पनीर' और 'क्विकी एंड मैरिज' का मतलबमहंगा होने जा रहा है आपका रेल टिकट, रेलवे ज्यादा किराया वसूलने की कर रहा तैयारीसमस्तीपुर : घर में बैठे ठेकेदार को अपराधियों ने गोलियों से किया छलनी, मौतड्रग्स कनेक्शन: दीपिका पादुकोण एनसीबी ऑफिस पहुंचीं; सारा और श्रद्धा से भी आज पूछताछ होगी
खेल
मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली ने लिखा- रेस्ट इन पीस ब्रूनो तो लोग लेने लगे चटकारे
By Deshwani | Publish Date: 6/5/2020 2:52:12 PM
मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली ने लिखा- रेस्ट इन पीस ब्रूनो तो लोग लेने लगे चटकारे

देशवाणी न्यूज नेटवर्क। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बुधवार सुबह 10 बजे सोशल मीडिया पर  लिखा-रेस्ट इन पीस माइ ब्रूनो। फिर क्या था। यह मैसेज ट्रोल होने लगा। फिल्म अभिनेता फरहान अख्तर ने कहा- ओह। मैंने तो मार्स ब्रूनो समझ लिया था। खैर! ब्रूनो तो पालतू कुत्ता था।

विराट कोहली व अनुष्का ने अपने पालतू कुत्ते ब्रूनो के साथ वाली तस्वीरें भी पोस्ट की। लिखा कि तुम्हारे साथ का प्यारभरा 11 वर्ष की कृपा जीवन पर्यंत जुड़ा रहेगा। भगवान तुम्हारी आत्मा को शान्ति दें।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS