ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत और वेस्‍टइंडीज़ के बीच एकदिवसीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला 6 फरवरी से शुरू
By Deshwani | Publish Date: 4/2/2022 9:08:02 PM
भारत और वेस्‍टइंडीज़ के बीच एकदिवसीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला 6 फरवरी से शुरू

दिल्ली। भारत और वेस्‍टइंडीज़ के बीच एकदिवसीय क्रिकेट मैचों की श्रृंखला 6 फरवरी से शुरू हो रही है। पहला मैच मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। यह बहुत ही खास और ऐतिहासिक मैच होगा क्योंकि भारत अपना 1000वां एकदिवसीय मैच खेलेगा। यह उपलब्धि हासिल करने वाली भारतीय टीम दुनिया की पहली क्रिकेट टीम होगी।

 



कार्यक्रम के अनुसार  तीन एकदिवसीय मैच अहमदाबाद, जयपुर और कोलकाता में तथा तीन ट्वेंटी-ट्वेंटी कटक, विशाखापत्तनम और तिरुवनंतपुरम में होने थे। लेकिन पिछले महीने देशभर में कोविड मामलों में वृद्धि के कारण बीसीसीआई ने केवल दो स्थानों अहमदाबाद और कोलकाता में मैच आयोजित करने का फैसला किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS