ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराया
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2021 8:24:51 PM
IPL 2021: मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराया

दिल्ली। आईपीएल क्रिकेट में कल शारजाह में मुंबई इंडियन्‍स ने राजस्‍थान रॉयल्‍स को हरा दिया। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर मात्र 90 रन बनाए। आईपीएल के इतिहास में शारजाह में यह अब तक का सबसे कम स्‍कोर है। इस बार के टूर्नामेंट में यह राजस्‍थान रॉयल्‍स टीम के सबसे कम रन भी हैं। 





रोहित शर्मा के नेतृत्‍व में मुंबई इंडियंस ने दो विकेट के नुकसान पर केवल आठ ओवर और दो गेंद में ही जीत का लक्ष्‍य हासिल कर लिया। आज आईपीएल में अबुधाबी में रॉयल्‍स चैलेंजर्स बेंगलुरू का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद से शाम साढ़े सात बजे होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS