ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
मैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाब
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2020 6:27:01 PM
मैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाब

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन को पहली बड़ी कॉन्ट्रेवर्सी मिली जब पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान मौजूदा कप्तान विराट कोहली  की पत्नी  और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर कमेंट किए। अब अनुष्का ने पूर्व दिग्गज को करारा जवाब दिया है। मामला किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच गुरुवार को खेले गए मैच का है। दुबई में खेले गए इस मैच के दौरान आरसीबी के दौरान कोहली का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। रनों का पीछा करते हुए कोहली मात्र एक रन बनाकर आउट हो गए थे। 

 
कोहली के विकेट पर बात करते हुए गावस्कर ने इस बात पर कमेंट किया कि ‘लॉकडाउन के दौरान उन्होंने केवल अनुष्का की गेंदो का सामना किया’। दरअसल गावस्कर का इशारा उस वीडियो की तरफ था, जो कोहली ने लॉकडाउन के दौरान पोस्ट किया था, जहां कोहली-अनुष्का अपने घर की छत पर क्रिकेट खेल रहे थे। अनुष्का गेंदबाजी कर रही थी और कोहली बल्लेबाजी।
 
 
गावस्कर की इस टिप्पणी के बाद अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा सुनील गावस्कर को करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा कि आप आदरणीय हैं, लेकिन आप जिस तरह की टिप्पणी की वह अच्छी नहीं लगी। आपने इतने सीनियर हैं और इतने साल से आप क्रिकेट से जुड़े हैं, आपने हमेशा लोगों की निजी जिंदगी का सम्मान किया है, तो आपको यहां मेरे बारे में ऐसी टिप्पणी की क्या जरूरत थी।
 
मैं आपसे जानना चाहती हूं कि आखिर एक खिलाड़ी के खेल में उसकी पत्नी को घसीटे जाने की क्या जरूरत थी? आखिर मैं कबतक इस तरह खेल में घसीटी जाऊंगी। आप जो इतने वरिष्ठ हैं आपने भी इस बात का ख्याल नहीं रखा , इस बात का बुरा लगा। गौरतलब है कि विराट कोहली जब भी मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं अनुष्का को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा दिया जाता है। यह स्थिति कोहली की शादी से पूर्व भी थी और आज भी है।
 
इस टिप्पणी को ‘अप्रिय बयान' करार कर प्रतिक्रिया देते हुए अनुष्का ने पूर्व भारतीय कप्तान से इसका जवाब मांगा है। अनुष्का ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक बयान डाला।  उन्होंने लिखा, ‘‘ मिस्टर गावस्कर आपका संदेश भद्दा था, यह तो सच है लेकिन मैं चाहूंगी कि आप इसका जवाब दें कि आपने एक पत्नी पर ऐसी बेकार टिप्पणी करने का क्यों सोचा जिसमें उस पर अपने पति के खेल के लिये आरोप लगाया? ''
 
 
उन्होंने कहा, ‘‘यह 2020 है और चीजें मेरे लिये अब तक नहीं बदली हैं। कब मुझे क्रिकेट में खींचा जाना और इस तरह के भद्दे बयान के लिये इस्तेमाल किया जाना बंद होगा? मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम इस भद्रजनों के खेल में सबसे ऊंचा है। सिर्फ आपको बताना चाहती थी कि जब मैंने आपको यह कहते हुए सुना तो मुझे क्या महसूस हुआ। 
 
गावस्कर की यह टिप्पणी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और इनमें से कुछेक ने तो बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से गावस्कर को कमेंटरी पैनल से हटाने का भी अनुरोध कर दिया। पिछले कुछ वर्षों में कुछ मौकों पर बालीवुड अभिनेत्री अनुष्का को कोहली के मैदान पर खराब प्रदर्शन के लिये जिम्मेदार ठहराया गया।''
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS