ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका, आईपीएल 2020 के इस सीजन में नहीं खेलेंगे सुरेश रैना
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2020 2:46:16 PM
चेन्नई सुपरकिंग्स को बड़ा झटका, आईपीएल 2020 के इस सीजन में नहीं खेलेंगे सुरेश रैना

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के बीच होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग के लिए एक और बुरी खबर है। चेन्नै सुपर किंग्‍स के धाकड़ बल्‍लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों से वापस लौट आए हैं। रैना के लौटने के पीछे की असल वजह क्‍या है, इसका पता अबतक नहीं चल पाया है। हालांकि खुद रैना ने इस बारे में अब तक कुछ नहीं कहा।

 
चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ केएस विश्वनाथन ने टीम के ट्विटर हैंडल पर अपने नाम से बयान जारी किया। इसमें कहा- निजी कारणों के चलते सुरेश रैना भारत लौट आए हैं। वे इस सीजन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। सीएसके इस वक्त सुरेश और उनके परिवार के साथ खड़ा है।
 
बता दें कि सुरेश रैना ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था। इसी दिन धोनी ने भी संन्यास लिया था। प्रधानमंत्री मोदी ने रैना को पत्र लिखकर भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान को सराहा था। रैना ने 18 टेस्ट में 768 और 226 वनडे में 5615 रन बनाए। रैना के नाम 78 टी-20 में 1605 रन हैं। टेस्ट में 1 और वनडे में 5 शतक लगाए। टी-20 में उनके नाम एक शतक है।
 
19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए टीमें संयुक्‍त अरब अमीरात पहुंच चुकी हैं। दुबई पहुंचने के बाद चेन्नै सुपर किंग्‍स मेंबर्स का कोविड-19 टेस्ट किया गया था जिनमें से कुछ के सैंपल्‍स पॉजिटिव आए हैं। नतीजतन सीएसके को अब एक और सप्ताह के लिए क्वारंटीन में रहना होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS