ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
इंडियन प्रीमियर लीग 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के एक खिलाड़ी को कोरोना, 12 सपोर्ट स्टाफ भी संक्रमित
By Deshwani | Publish Date: 28/8/2020 8:37:50 PM
इंडियन प्रीमियर लीग 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के एक खिलाड़ी को कोरोना, 12 सपोर्ट स्टाफ भी संक्रमित

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 को यूएई में शुरू होने में अब केवल 22 दिन का ही वक्त बचा है और उससे पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम के 12 सदस्य कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ भी शामिल हैं। सूत्रों के अनुसार खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को फिर से क्वारंटीन में जाने को कहा गया है। 

 
सूत्रों ने कहा 'कुल 12 सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं और पूरी टीम को फिर से क्वारंटीन में जाने के निर्देश दिए गए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वे चेन्नई में कैंप के दौरान संक्रमित हुए थे। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकारी और बीसीसीआई ने इस घटना की पुष्टि करने से इनकार कर दिया है।
 
चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और 6 दिन की क्वारंटीन पीरियड को पूरा करने के बाद टीम ने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी थी। आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन 19 सितंबर से शुरू होना है, लेकिन बीसीसीआई ने अब तक मैचों का कार्यक्रम जारी नहीं किया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS