ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बेंगलुरु में भारत ने तीसरे और अंतिम एकदिवसीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया को दी 7 विकेट से मात
By Deshwani | Publish Date: 20/1/2020 12:17:32 PM
बेंगलुरु में भारत ने तीसरे और अंतिम एकदिवसीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया को दी 7 विकेट से मात

बंगलुरू भारत ने बंगलुरू में तीसरे और अंतिम एकदिवसीय क्रिकेट मैच में ऑस्‍ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर श्रृंखला 2-1 से जीत ली है। ऑस्‍ट्रेलिया ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 9 विकेट खोकर 286 रन बनाए। कप्‍तान स्‍टीव स्मिथ ने सबसे अधिक 131 रन जोड़े। तीन वर्ष बाद यह उनका पहला एकदिवसीय शत‍क था। मोहम्‍मद शमी ने चार विकेट और रविन्‍द्र जड़ेजा ने दो विकेट लिए। 

   
 
जवाब में भारत ने 47 ओवर और तीन गेंद में 289 रन बनाकर मैच जीत लिया। कप्‍तान विराट कोहली ने 89 रन बनाए। उन्‍हें मैन ऑफ द सीरिज घोषित किया गया। रोहित शर्मा ने 119 रन बनाकर एकदिवसीय मैचों में अपना 29वां शतक लगाया। यह ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ उनका आठवां शतक था। इसके साथ ही वे एक दिवसीय मैचों में सचिन तेंदुलकर और सौरभ गांगुली के बाद तेजी से नौ हजार रन पूरे करने वाले तीसरे बल्‍लेबाज बन गए हैं। रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS