ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
दूसरे एकदिवसीय क्रिकेट मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 107 रन से हराया
By Deshwani | Publish Date: 19/12/2019 11:50:50 AM
दूसरे एकदिवसीय क्रिकेट मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 107 रन से हराया

नई दिल्ली भारत ने कल रात विशाखापत्तनम में दूसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज  को 107 रन से हरा दिया। 388 रन के लक्ष्य के जवाब में वेस्टइंडीज की टीम 280 रन पर ही सिमट गई। इस जीत से भारत ने तीन मैचौं की श्रृंखला में एक-एक की बराबरी कर ली है।

   
स्पिनर कुलदीप यादव ने इस मैच में हैट्रिक लिया। उन्होंने 33वें ओवर में लगातार तीन गेंदों पर वेस्टइंडीज के शाई होप, जैसन होल्डर और अलजारी जोसफ को आउट किया। वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में दो बार हैट्रिक देने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गये हैं। इससे पहले कुलदीप ने 2017 में कोलकाता में आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला हैट्रिक लिया था। 
  
भारत ने रोहित शर्मा और के.एल.राहुल के बीच 227 रनों की प्रारंभिक भागीदारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवर में पांच विकेट पर 387 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। रोहित ने 159  और राहुल ने 102 रन बनाए। बाद में श्रेयस अय्यर ने और ऋषभ पंत ने ताबड़ तोड़ बल्लेबाजी की। अय्यर ने 53 और पंत ने 39 रन का योगदान किया। कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले आउट हो गये। 
  
वेस्टइंडीज  ने रविवार को चेन्नई में पहले एक दिवसीय मैच में भारत पर आठ विकेट की आसान जीत दर्ज की थी। तीसरा और अंतिम मैच रविवार को कटक में खेला जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS