ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा ने हांगकांग ओपन के मुख्य ड्रॉ के लिए किया क्वालीफाई
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2019 5:22:08 PM
बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा ने हांगकांग ओपन के मुख्य ड्रॉ के लिए किया क्वालीफाई

हांगकांग। भारत के बैडमिंटन खिलाड़ी सौरभ वर्मा ने आज अपने क्वालीफिकेशन राउंड के मैच जीतकर हांगकांग ओपन के मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। सौरभ ने टूर्नामेंट के क्वालीफिकेशन के पहले मैच में थाईलैंड के तानोनसाक एस को 21-15, 21-19 से शिकस्त दी। दूसरे मुकाबले में भी वह दमदार फॉर्म में दिखे और फ्रांस के लुकस क्लेयरबाउट को सीधे गेमों में 21-19, 21-19 से पराजित किया।

 
पहला क्वालीफिकेशन मैच को जीतने में वर्मा ने 45 मिनट का समय लिया। एक समय स्कोर 8-8 से बराबर था और फिर थाईलैंड के खिलाड़ी ने बढ़त बना ली। हालांकि, ब्रेक के बाद वर्मा वापसी करने में कामयाब रहे और 21-15 से गेम जीता। दूसरे गेम में भी उन्होंने अंतिम क्षणों में संयम नहीं खोया और मुकाबला अपने नाम किया।
 
 
लुकस के खिलाफ दोनों गेम दमदार रहे और वर्मा को मैच जीतने में 47 मिनट का समय लगा। वर्मा बुधवार को पुरुष एकल वर्ग में पहले दौर का मौच खेलेंगे। भारत के किदांबी श्रीकांत, बी साई प्रणीत, समीर वर्मा, एच.एस प्रणय और पारुपल्ली कश्यप भी प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS