ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
पीकेएल 7: रोमांचक मैच में यूपी को हरा बेंगलुरू सेमीफाइनल में, सामना दिल्ली से
By Deshwani | Publish Date: 15/10/2019 1:41:29 PM
पीकेएल 7: रोमांचक मैच में यूपी को हरा बेंगलुरू सेमीफाइनल में, सामना दिल्ली से

-दूसरे सेमीफाइनल में यू-मुम्बा के सामने होंगे बंगाल वारियर्स
 
अहमदाबाद। प्रो कबड्डी लीग के सातवें संस्करण के पहले सेमीफाइनल में 16 अक्टूबर को बेंगलुरु बुल्स का सामना पहले सेमीफ़ाइनल में दबंग दिल्ली के साथ होगा। जबकि इसी दिन दूसरे सेमीफाइनल में यू मुम्बा का सामना बंगाल वारियर्स के साथ होगा।
 
सोमवार रात खेले गए एलिमिनेटर-1 में बेंगलुरु बुल्स ने यूपी योद्धा को 48-45 से मात देकर लगतार सेमीफ़ाइनल में जगह बनाई। बेंगलुरु बुल्स के लिए जीत के हीरो एक बार फिर पवन सहरावत रहे, जिन्होंने सुपर-10 के साथ 20 रेड प्वाइंट्स लिए, तो यूपी की ओर से ऋषांक देवाडिगा ने सुपर-10 हासिल किया। साथ ही साथ नितेश कुमार और सुमित ने हाई फ़ाइव लिए लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए।
 
वहीं, दूसरे एलिमिनेटर-2 में यू मुम्बा ने हरियाणा स्टीलर्स को सोमवार रात खेले गए मुकाबले में 46-38 से  हराया। विकाश कंडोला के सुपर टेन के बावजूद हरियाणा स्टीलर्स टीम को हार का सामना करना पड़ा।  इस हार के बाद हरियाणा स्टीलर्स लीग से बाहर हो गई। टीम ने लीग के इस सातवें सीजन में 23 में से 13 मैच जीते जबकि उसका एक मैच टाई रहा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS