ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
पीटी उषा को मिला प्रतिष्ठित सम्मान, आईएएएफ ने वेटरन पिन पुरस्कार से किया सम्मानित
By Deshwani | Publish Date: 25/9/2019 6:15:44 PM
पीटी उषा को मिला प्रतिष्ठित सम्मान, आईएएएफ ने वेटरन पिन पुरस्कार से किया सम्मानित

नई दिल्ली। भारत की पूर्व दिग्गज महिला धावक पीटी ऊषा को अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स महासंघ (आईएएएफ) के वेटरन पिन पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। ऊषा को दोहा में आयोजित आईएएएफ की 52वीं कॉन्फ्रेंस में यह पुरस्कार दिया गया। ऊषा ने बुधवार को खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

 
उन्होंने ट्वीट किया, "मैं आईएएएफ और उनके अध्यक्ष सेबेस्टियन कोए को अपना धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मुझे वेटेरन पिन अवॉर्ड के लिए चुना। मैं लगातार, देश में एथलेटिक्स को बढ़ावा देने के लिए प्रयासरत रहूंगी।" ट्वीट के साथ उन्होंने आईएएएफ अध्यक्ष सेबास्टियन से पुरस्कार लेते हुए तस्वीर भी पोस्ट की है। उल्लेखनीय है कि ऊषा ने 1984 में लास एंजेलिस में खेले गए ओलम्पिक खेलों में शानदार प्रदर्शन किया था, हालांकि वह 400 मीटर बाधा दौड़ में कांस्य पदक जीतने से काफी करीब से चूक गई थीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS