ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
चीन ओपन 2019: सात्विक-पोनप्पा की जोड़ी इंडोनेशिया को हराकर दूसरे दौर में पहुंची
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2019 3:39:37 PM
चीन ओपन 2019: सात्विक-पोनप्पा की जोड़ी इंडोनेशिया को हराकर दूसरे दौर में पहुंची

चांग्झू। सात्विक साईराज रैंकी रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की भारतीय जोड़ी चाइना ओपन के मिश्रित युगल वर्ग के दूसरे दौर में पहुंच गई है। सात्विक-पोनप्पा ने पहले दौर के मुकाबले में दुनिया के सांतवे नंबर की इण्डोनेशियाई जोड़ी प्रवीण जोर्डन और मेलाती देइवा को हराकर उलटफेर किया।
 
सात्विक-पोनप्पा ने एक गेम गंवाने के बावजूद 50 मिनट तक चले मुकाबले में प्रवीण-मेलाती की जोड़ी को 22-20 17-21 21-17 से हराकर 10 लाख डालर इनामी विश्व टूर सुपर 1000 टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनाई।
 
जोर्डन और मेलाती की जोड़ी 2018 इंडिया ओपन सहित पांच फाइनल में जगह बना चुकी है लेकिन भारतीय जोड़ी ने उन्हें लगातार दबाव में रखते हुए जीत दर्ज की।
 
दूसरे दौर के मुकाबले में सात्विक-पोनप्पा की जोड़ी का सामना युकी जापानी जोड़ी केनेको और मिसाकी मात्सुतोमो  और ऑयरलैंड के सैम मैगी तथा क्लो मैगी की जोड़ी के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS