ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में कोहली की बादशाहत बरकरार, स्मिथ दूसरे स्थान पर पहुंचे
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2019 6:15:10 PM
आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में कोहली की बादशाहत बरकरार, स्मिथ दूसरे स्थान पर पहुंचे

दुबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सोमवार को जारी ताजा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं। कोहली के 922 रेटिंग अंक हैं। रैंकिंग में सबसे बड़ा फायदा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को हुआ है। एशेज श्रृंखला के पहले टेस्ट की दोनों पारियों में शतक लगाने के बाद स्मिथ ने लॉर्ड्स टेस्ट में भी 92 रनों की पारी खेली, जिसका फायदा उन्हें मिला भी। 

 
स्मिथ आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर 4 से नंबर 2 पर पहुंच गए हैं। उन्होंने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (887 अंक) को पीछे छोड़ दिया है। ताजा रैंकिंग में स्मिथ के 913 अंक हो गए हैं और अब वो विराट कोहली से महज 9 अंक पीछे हैं। रैंकिंग में चेतेश्वर पुजारा (881 अंक) चौथे और हेनरी निकल्स (770 अंक) पांचवें नंबर पर हैं।
 
टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस 914 अंकों के साथ शीर्ष पर हैं। दूसरे नंबर पर कागिसो रबाडा (851 अंक) हैं। तीसरे नंबर पर जेम्स एंडरसन(823 अंक), चौथे पर वेरनॉन फिलेंडर (813 अंक) और पांचवें नंबर पर भारतीय स्पिन गेंदबाज रवींद्र जडेजा (794 अंक) हैं।
 
टेस्ट टीम रैंकिंग में भारत 113 अंकों के साथ पहले स्थान पर है जबकि न्यूजीलैंड (111 अंक) दूसरे, दक्षिण अफ्रीका (108 अंक) तीसेर, इंग्लैंड (105 अंक) चौथे और ऑस्ट्रेलिया (98 अंक) पांचवें स्थान पर है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS