ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
मैरी कॉम ने विश्व चैंपियनशिप से पहले 23वें प्रेसिडेंट कप में स्वर्ण पदक जीता
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2019 11:09:50 AM
मैरी कॉम ने विश्व चैंपियनशिप से पहले 23वें प्रेसिडेंट कप में स्वर्ण पदक जीता

लाबुआन बाजो (इंडोनेशिया)। छह बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज मैरी कॉम ने रविवार को यहां 23वें प्रेसिडेंट कप में 51 किग्रा वर्ग में स्वर्ण पदक अपने नाम किया। फाइनल मुकाबले में मैरी कॉम ने ऑस्ट्रेलियाई मुक्केबाज एप्रिल फ्रैंक्स को 5-0 से हराकर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। स्वर्ण कप जीतने के बाद मैरी कॉम ने ट्वीट कर खुशी जाहिर करते हुए अपने कोच और सपोर्ट स्टाफ सहित खेल मंत्री और साई को धन्यवाद दिया। 

 
मैरी कॉम ने ट्वीट किया, इंडोनेशिया में आयोजित प्रेसिडेंट कप में मैंने अपने और देश के लिए स्वर्ण पदक जीता। जीत का मतलब यह होता है कि आप और आगे जाना चाहते हैं और अन्य लोगों की तुलना में कड़ी मेहनत करना चाहते हैं। मैं दिल से अपने बॉक्सिंग फेडेरेशन ऑफ इंडिया के कोच, सपोर्ट स्टाफ खेल मंत्री किरन रिजीजू और स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया को धन्यवाद देना चाहती हूं।
 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले मैरी कॉम ने मई महीने में हुए इंडिया ओपन में भी स्वर्ण पदक जीता था। मैरी कॉम ने खुद का परीक्षण करने के उद्देश्य के तहत इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में भाग लिया था, ताकि वह विश्व चैम्पियनशिप से पहले कुछ बाउट खेल सकें, जो सात से 21 सितंबर तक खेली जाएगी। मैरी कॉम ने पिछले साल दिल्ली में छठां विश्व खिताब जीता था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS