ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
सेमीफाइनल में हारकर जापान ओपन से हुए बाहर प्रणीत, केंटो मोमोटा ने दी शिकस्त
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2019 5:35:33 PM
सेमीफाइनल में हारकर जापान ओपन से हुए बाहर प्रणीत, केंटो मोमोटा ने दी शिकस्त

टोक्यो। भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी बी साई प्रणीत जापान ओपन से बाहर हो गए हैं। प्रणीत को शनिवार को खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में जापान के केंटो मोमोटा के हाथों हार का सामना करना पड़ा। मोमोटा ने प्रणीत को 45 मिनट तक चले मुकाबले में सीधे सेटों में 21-18,21-12 से शिकस्त दी।

 
प्रणीत ने इससे पहले शुक्रवार को क्वार्टरफाइनल मुकाबले में इंडोनेशिया के टॉमी सुगियार्तो को 21-12, 21-15 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। वह सेमीफाइनल मुकाबले में अपनी लय कायम नहीं रख सके और सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा।
 
प्रणीत की हार के साथ ही प्रतियोगिता में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई। प्रणीत से पहले दिग्गज महिला खिलाड़ी पीवी सिंधु क्वार्टरफाइनल में हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गईं थी। जापान की अकाने यामागुची ने पांचवी सीड सिंधु को सीधे गेमों में 21-18, 21-15 से पराजित करते हुए टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला 50 मिनट तक चला।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS