ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची पीवी सिंधु
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2019 6:37:43 PM
जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची पीवी सिंधु

टोक्यो (जापान)। भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने जापान ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली है। गुरुवार को खेले गए 750,000 डॉलर की इनामी राशि वाले इस टूर्नामेंट के महिला एकल के प्री क्वार्टरफाइनल में एक गेम से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए सिंधु ने जापान की आया ओहोरी को शिकस्त दी। सिंधु ने करीब एक घंटे तक चले इस कड़े मुकाबले में ओहोरी को 11-21, 21-10, 21-13 से शिकस्त दी।

 
इस मुकाबले के पहले गेम में सिंधु लय में नजर नहीं आई और ओहोरी ने 21-12 से पहला गेम अपने नाम करके बड़े उलटफेर का संकेत दिया। दूसरे गेम में हालांकि सिंधु अपनी लय पकड़ने में कामयाब रही। सिंधु ने अपनी तेजी और लंबाई का शानदार उपयोग किया और 21-10 से दमदार जीत दर्ज करते हुए मुकाबले में वापसी कर ली।
 
तीसरे सेट में ओहोरी की शुरुआत अच्छी रही, लेकिन सिंधु ने 8-4 की बढ़त बना ली। जापानी खिलाड़ी ने स्कोर 8-6 करते हुए वापसी करने का प्रयास किया। हालांकि, वह मैच में सिंधु के आसपास भी नहीं पहुंच पाई और 21-13 से हार गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS