ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
चोटिल मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला से बाहर, तमीम इकबाल टीम का संभालेंगे कमान
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2019 3:56:08 PM
चोटिल मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला से बाहर, तमीम इकबाल टीम का संभालेंगे कमान

दुबई। बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गए हैं। मुर्तजा की जगह सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल टीम का नेतृत्व करेंगे।

 
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अनुसार, मुतर्जा को श्रीलंका दौरे के लिए रवाना होने से पहले हैमिस्ट्रिंग में तकलीफ हुई जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा। उनके अलावा, ऑलराउंडर मोहम्मद सैफउद्दीन भी पीठ की चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं होंगे। तेज गेंदबाज तकसीन अहमद और हरफनमौला खिलाड़ी फरहाद रजा दोनों चोटिल खिलाड़ियों की जगह लेंगे।
 
बांग्लादेश के वरिष्ठ फिजिशियन डॉ देबाशीष चौधरी ने कहा, "यह बार-बार लगने वाली चोट है जिससे उबरने में लगभग तीन से चार सप्ताह लग सकते हैं। इसलिए मुर्तजा को एक महीने के लिए खेल गतिविधियों में भाग लेने से मना किया गया है।"
 
मुर्तजा की जगह कप्तान बनाए गए तमीम के पास अंतरराष्ट्रीय मैचों में कप्तानी का अनुभव है। उन्होंने वर्ष 2017 में तत्कालीन कप्तान मुशफिकुर रहीम के चोटिल होने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ एक टेस्ट में टीम की कप्तानी की थी। हालांकि, यह उनका एकदिनी क्रिकेट में कप्तानी का पहला अनुभव होगा। दोनों टीमों के बीच श्रृंखला का पहला एकदिवसीय मैच 26 जुलाई को कोलंबो में खेला जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS