ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
वर्ल्ड कप 2019: जडेजा ने दिया न्‍यूजीलैंड को दूसरा झटका, निकोल्स 28 पर आउट, स्‍कोर 25 ओवर में 83 रन
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2019 4:57:50 PM
वर्ल्ड कप 2019: जडेजा ने दिया न्‍यूजीलैंड को दूसरा झटका, निकोल्स 28 पर आउट, स्‍कोर 25 ओवर में 83 रन

मैनचेस्टर।  भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करते हुए न्‍यूजीलैंड की टीम ने 25 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 83 रन बना लिया है। बुमराह ने न्‍यूजीलैंड को शुरुआती झटका दिया। बुमराह ने मार्टिन गुप्टिल को 1 रन पर अपना शिकार बनाया। रविंद्र जडेजा ने अपने पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर हेनरी निकोल्स को बोल्‍ड आउट किया। निकोल्‍स ने 51 गेंदों में दो चौकों की मदद से 28 रन बनाये। 

 
भारत ने एक बदलाव करते हुए कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल को टीम में मौका दिया है जबकि न्यूजीलैंड ने टिम साउथी की जगह लाकी फर्ग्युसन को टीम में शामिल किया है। 
 
टीमें इस प्रकार हैं
भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, केएल राहुल, ऋषभ पंत, एम एस धौनी, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह.
 
न्यूजीलैंड : मार्टिन गुप्टिल, हेनरी निकोल्स, केन विलियमसन (कप्तान), रोस टेलर, टाम लाथम, जेम्‍स नीशाम, कोलिन डे ग्रांडहोमे , मिशेल सेंटनेर, लोकी फर्ग्युसन, मैट हेनरी और ट्रेंट बोल्ट.
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS