ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईसीसी विश्व कप: दक्षिण अफ्रीका के लिए राहत की खबर, फिट हुए लुंगी एन्गिडी
By Deshwani | Publish Date: 18/6/2019 4:05:22 PM
आईसीसी विश्व कप: दक्षिण अफ्रीका के लिए राहत की खबर, फिट हुए लुंगी एन्गिडी

बर्मिघम। आईसीसी विश्व कप में अभी तक खराब दौर से गुजर रही दक्षिण अफ्रीका की टीम के लिए एक अच्छी खबर आई है। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी एन्गिडी स्वस्थ हो गए हैं और कल न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में टीम का हिस्सा होंगे। 

 
एन्गिडी ने इस विश्व कप में शुरुआत के केवल दो मैच ही खेले और फिर हैमस्ट्रिंग में तकलीफ के कारण बाहर हो गए थे। वह बांग्लादेश के खिलाफ भी नहीं खेले। उस मैच में बांग्लादेश ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी। लुंगी एन्गिडी का वापस आना दक्षिण अफ्रीका को राहत देगा क्योंकि दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन चोट के कारण पहले ही बाहर हो चुके है।
 
चोट से उबरने पर एन्गिडी ने कहा, “यह कठिन रहा। चोटिल होना कभी भी अच्छा नहीं होता, लेकिन मेरे आसपास जो सपोर्ट स्टाफ है उसने अच्छा काम किया और मैं अब ठीक हूं। मैच में न खेल पाना दुखद था।” एन्गिडी ने कहा, “मैंने आज ही अपना फिटनेस टेस्ट पूरा किया और उसमें पास हुआ। मैं मैच के लिए 100 प्रतिशत फिट हूं। फिटनेस टेस्ट इसी प्रकार के होते हैं और अगर आप 100 प्रतिशत गेंदबाजी नहीं कर रहे तो आप खेलने के लिए तैयार हैं।”
 
उल्लेखनीय है कि दक्षिण अफ्रीका के पांच मैचों में तीन अंक हैं। दक्षिण अफ्रीका को शुरूआती तीन मैचों में हार मिली थी, इसके बाद एक मैच बारिश के कारण रद्द हुआ था और अफगानिस्तान के खिलाफ टीम को जीत मिली थी। टीम का अगला मैच न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम से होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS