ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
विश्व तीरंदाजी चैम्पियनशिप 2023 की मेजबानी करेगा बर्लिन
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2019 3:30:06 PM
विश्व तीरंदाजी चैम्पियनशिप 2023 की मेजबानी करेगा बर्लिन

सुबर्लिन। विश्व तीरंदाजी चैम्पियनशिप 2023 की मेजबानी बर्लिन को मिली है, जबकि इसी साल होने वाले तीरंदाजी पैरा चैम्पियनशिप की मेजबानी चेक गणराज्य के शहर पिल्सन को दी गई है। हॉलैंड के शहर एस-हटरेजेनबोस में विश्व तीरंदाजी कार्यकारी बोर्ड की बैठक में यह निर्णय लिया गया।

 
इसके अलावा बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि भविष्य में होने वाले तीरंदाजी विश्व कप के अगले स्टेज पेरिस, संघाई और ग्वांटेमाला में आयोजित होंगे,जबकि फ्रांस की राजधानी में 2021 से 2023 जबकि संघाई में 2020 से 2024 और ग्वांटेमाला सिटी में 2020 में होने वाले विश्व कप के अगले स्टेज का आयोजन होगा।
 
विश्व तीरंदाजी के अध्यक्ष उगुर ईर्डेनर ने कहा कि  अगले ओलम्पिक साइकल में होने वाले टूर्नामेंट के लिए मजबूत मेजबान का चयन करने से तीरंदाजी यूरोप में होने वाले ओलम्पिक और पैरालम्पिक खेलों का लाभ उठा सकता है। लंदन के बाद यूरोप के किसी शहर में पहली बार ओलिम्पक का आयोजन हो रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS