ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
आईसीसी विश्व कप: पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज सामने रखा 106 रनों का लक्ष्य, थॉमस ने लिए चार विकेट
By Deshwani | Publish Date: 31/5/2019 5:55:05 PM
आईसीसी विश्व कप: पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज सामने रखा 106 रनों का लक्ष्य, थॉमस ने लिए चार विकेट

नाटिंघम। आईसीसी विश्व कप के दूसरे मैच में पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 106 रनों का लक्ष्य रखा है। पाकिस्तान की टीम 21.4 ओवरों में मात्र 105 रनों पर सिमट गई।

 
इस मुकाबले में वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों के आगे पूरी तरह से घूटने टेक दिए। पाकिस्तान के छह बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर सके और पूरी टीम 21.4 ओवर में केवल 105 रनों पर सिमट गई। 
 
पाकिस्तान की तरफ से फखर जमान और बाबर आजम ने 22-22 रन बनाए। इन दोनों के अलावा मोहम्मद हफीज ने 16 और वहाब रियाज ने 18 रन बनाए। वेस्टइंडीज की तरफ से ओसाने थॉमस ने चार, जेसन होल्डर ने तीन,आंद्रे रसल ने दो और शेल्डन कोट्रैल ने 1 विकेट लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS