ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या जैसा कोई और टैलेंट नहीं: सहवाग
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2019 6:37:35 PM
भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या जैसा कोई और टैलेंट नहीं: सहवाग

नई दिल्ली। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का कहना है कि टीम के पास हरफनमौला हार्दिक पंड्या जैसा प्रतिभाशाली कोई खिलाड़ी नहीं है। सहवाग ने कहा हार्दिक उन खिलाड़ियों में से है जिनका कोई विकल्प नहीं हो सकता। 

 
हार्दिक ने मुंबई इंडियंस की आईपीएल में चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई। इससे पहले वह टीवी चैट शो में महिला विरोधी बयानबाजी के कारण विवादों के घेरे में थे। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में जनवरी में एक एपिसोड के दौरान महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बातें की थीं, जिसके चलते ये मामला काफी विवादों में भी रहा था और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।
 
इन दोनों खिलाड़ियों ने ‘काफी विद करण’ शो में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने और इसके बारे में अपने माता-पिता के साथ खुलकर बात करने की बातें की थीं। इसके बाद दोनों को बीसीसीआई ने सीओए के साथ मिलकर लिए संयुक्त फैसले के तहत खेल के सभी प्रारुपों (वनडे, टेस्ट और टी20) से तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित कर दिया था।
 
प्रतिबंध झेलकर लौटे हार्दिक ने आईपीएल में 15 मैचों में 402 रन बनाये और उनका स्ट्राइक रेट 191.42 रहा। केएल राहुल ने भी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS