ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
दिनेश कार्तिक ने की गिल की तारीफ, कहा-मिले मौकों की अहमियत समझी
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2019 12:55:06 PM
दिनेश कार्तिक ने की गिल की तारीफ, कहा-मिले मौकों की अहमियत समझी

मोहाली। किंग्स एकादश पंजाब के खिलाफ बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेल कोलकाता नाईट राइडर्स की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले शुभमन गिल की कप्तान दिनेश कार्तिक ने जमकर तारीफ की है। गिल ने पारी की शुरुआत करते हुए 49 गेंदों पर 65 रन बनाए।

 
मैच के बाद कार्तिक ने कहा कि यह अच्छा हुआ कि हमने गिल को सुनील नरेन के स्थान पर पारी शुरू करने का मौका दिया। इस युवा खिलाड़ी ने इसकी अहमियत समझी और अपने सामने आए मौके को दोनों हाथों से लपका। कार्तिक ने आगे कहा कि वह फील्डिंग के दौरान अपने गेंदबाजों और फील्डरों के प्रदर्शन से खुश नहीं थे और इसी कारण उन्हें गुस्सा आया था।
 
उन्होंने कहा, “मेरे गेंदबाज और फील्डर जैसे खेल रहे थे, मैं उससे खुश नहीं था। इसीलिए मैंने सोचा कि इन्हें यह बताया जाए कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। यह कभी-कभी होता है। लोगों ने मुझे गुस्सा करते हुए नहीं देखा है।”
 
उल्लेखनीय है कि इस जीत के साथ ही कोलकाता ने प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। पंजाब का सफर समाप्त हो गया है। 13 मैचों से 10 अंक जुटाने वाली रविचंद्रन अश्विन की यह टीम अंतिम मैच में रविवार को टेबल टापर चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ेगी जबकि 13 मैचों से 12 अंक लेकर कोलकाता की टीम रविवार को ही मुम्बई इंडियंस का सामना करेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS