ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
आईपीएल में बल्ले से धमाल मचा रहे हार्दिक पांड्या, गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के
By Deshwani | Publish Date: 30/4/2019 2:12:43 PM
आईपीएल में बल्ले से धमाल मचा रहे हार्दिक पांड्या, गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सत्र में मुम्बई इंडियंस के लिए खेल रहे हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने अपने बल्ले से धमाल मचाना जारी रखा है और आखिरी ओवरों में गेंदबाजों को लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं। हार्दिक पांड्या इस समय गजब की फॉर्म में हैं और उनके शॉट भी बिजली की तरह निकल रहे हैं। यहां तक कि उन्होंने धोनी के हेलीकाप्टर शॉट पर भी कब्जा जमा लिया है, जिसकी खुद धोनी भी तारीफ कर रहे हैं। 

 
पांड्या ने आईपीएल के इस सत्र में लगभग हर सातवीं गेंद पर छक्‍का लगाया है। इनमें सबसे बड़ी बात यह है कि आखिरी ओवरों में वह तेज गेंदबाजों का सामना कर रहे होते हैं और उनके खिलाफ मनचाहे तरीके से छक्‍के लगा रहे हैं। 
 
हार्दिक ने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ 34 गेंदों पर नौ गगन चुम्बी छक्कों के साथ 91 रन जोड़ डाले। वह जिस अंदाज में बल्‍लेबाजी कर रहे थे, उसके आगे रसल की ताबड़तोड़ पारी भी फीकी पड़ गई थी। इस सत्र में 25 साल के हार्दिक ने 198.32 की स्‍ट्राइक रेट से 355 रन बनाए हैं। पारी के आखिरी ओवरों में उनकी स्‍ट्राइक रेट 250 के करीब हो जाती है जो कि बहुत बड़ी बात है। आखिरी के पांच ओवरों में वह मनमर्जी से छक्‍के लगाते नजर आते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS