ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
अमेरिका और ओमान को मिला एकदिवसीय टीम का दर्जा
By Deshwani | Publish Date: 25/4/2019 5:16:05 PM
अमेरिका और ओमान को मिला एकदिवसीय टीम का दर्जा

दुबई। अमेरिका और ओमान ने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय टीम का दर्जा प्राप्त कर लिया है। अमेरिका ने बुधवार को विश्व क्रिकेट लीग डिवीजन-2 में हांगकांग को 84 रन से हराया। ओमान ने अपने शुरुआती तीन मैचों में जीत दर्ज करने के बाद एकदिवसीय दर्जा हासिल किया।

 
अमेरिकी टीम को अपने पहले मैच में ओमान के खिलाफ छह विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद अमेरिकी टीम ने वापसी करते हुए नामीबिया को दो रन, पापुआ न्यू गिनी को 10 विकेट और हांगकांग को 84 रन से हराया था। दूसरी तरफ ओमान ने अपने पहले तीन मैचों में अमेरिका, कनाडा और हांगकांग को शिकस्त दी थी।
 
ओमान और अमेरिका दोनों अब स्कॉटलैंड, नेपाल और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के साथ लीग-2 में शामिल हो गए हैं। जहां वे पुरुष क्रिकेट विश्वकप 2023 के लिए अर्हता पाने के लिए ढाई साल की अवधि में एकदूसरे के खिलाफ 36 एकदिवसीय मैच खेलेंगे।
 
दूसरी तरफ, कनाडा ने डिवीजन-2 के लिए क्वालीफाई करने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है क्योंकि उन्होंने पापुआ न्यू गिनी को हराया था। हालांकि पापुआ न्यू गिनी, नामीबिया, हांगकांग के पास भी डिवीजन-2 लीग के लिए अर्हता प्राप्त करने का एक मौका है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS