ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
NZvsBAN: विलियम्सन ने जमाया दोहरा शतक, बांग्लादेश हार की कगार पर
By Deshwani | Publish Date: 2/3/2019 4:22:56 PM
NZvsBAN: विलियम्सन ने जमाया दोहरा शतक, बांग्लादेश हार की कगार पर

हैमिल्टन। न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ अपने टेस्ट इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन न्यूजीलैंड ने छह विकेट पर 715 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इससे पहले न्यूजीलैड ने वर्ष 2014 में शारजाह में पाकिस्तान के खिलाफ 690 रन का स्कोर बनाया था।

 
बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे दिन न्यूजीलैंड के लिए कप्तान केन विलियमसन ने (नाबाद 200) दोहरी शतकीय पारी खेली। इस दोहरे शतक की बदौलत विलियमसन के आठ टेस्ट मैच में 900 रन हो गए। 
 
विलियमसन के अलावा जीत रावल ने 132 और टॉम लैथम ने 161 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इन तीनों के अलावा हरफनमौला खिलाड़ी कोलिन डी ग्रैंडहोम ने 53 गेंदों पर 76 रनों की तेज पारी खेली। जबकि हेनरी निकोलस ने 53,नेल वैंगनर ने 47 और जे.वाटलिंग ने 31 रन बनाए।
न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश पर 481 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। जवाब में बांग्लादेश ने दूसरी पारी में चार विकेट पर 174 रन बना लिए हैं। बांग्लादेश ने पहली पारी में 234 रन बनाए थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS