ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
टखने की चोट के कारण हरमनप्रीत कौर इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला से हुई बाहर
By Deshwani | Publish Date: 21/2/2019 12:02:37 PM
टखने की चोट के कारण हरमनप्रीत कौर इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला से हुई बाहर

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गई हैं। न्यूजीलैंड दौरे से वापस आने के बाद प्रशिक्षण सत्र के दौरान हरमनप्रीत के टखने में चोट लग गई थी। हरमनप्रीत की जगह अब हरफनमौला खिलाड़ी हरलीन देओल को टीम में शामिल किया गया है। 

 
हरमनप्रीत दर्द के कारण टीम प्रशिक्षण सत्र में पूरी तरह से भाग नहीं ले पाई और अब उन्हें चिकित्सा के लिए बेंगलुरु के रिहैब सेंटर में भेजा गया गया है। 
 
इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए चयनकर्ताओं ने टीम की कमान मिताली राज को सौंपी गई है। श्रृंखला के तीनों मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे। ये एकदिनी आईसीसी महिला चैम्पियनशिप का हिस्सा हैं। मैच 22, 25 और 28 फरवरी को खेले जाएंगे। 
 
भारतीय टीम इस प्रकार है- मिताली राज (कप्तान), झूलन गोस्वामी, स्मृति मंधाना, जोमिमा रोड्रिगेज, दीप्ति शर्मा, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), आर.कल्पना (विकेटकीपर), मोना मेशराम, एकता बिष्ट, राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव, हरलीन देओल, शिखा पांडेय, मान्सी जोशी और पूनम राउत।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS