ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
विराट कोहली ने शहीदों के सम्मान में लिया बड़ा फैसला, अवॉर्ड सेरेमनी की रद्द
By Deshwani | Publish Date: 16/2/2019 3:14:59 PM
विराट कोहली ने शहीदों के सम्मान में लिया बड़ा फैसला, अवॉर्ड सेरेमनी की रद्द

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के प्रति शोक व्यक्त करते हुए अपनी फाउंडेशन द्वारा दिए जाने वाले इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर पुरस्कार समारोह को रद्द कर दिया है। अब ये पुरस्कार बाद में दिए जाएंगे।

सोशल नेटवर्किंग साइट 'ट्विटर' पर पुरस्कार समारोह की तारीख आगे बढ़ने की घोषणा करते हुए विराट कोहली ने कहा कि आरपी-एसजी इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स की तारीखें आगे बढ़ा दी गई हैं। दुख की इस घड़ी में सारा देश गमगीन है हम भी उनमें शामिल हैं। ऐसे में हम शनिवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम को रद्द कर रहे हैं।
 
इस पुरस्कार समारोह में खेल और मनोरंजन जगत की कई बड़ी हस्तियों के जुटने की संभावना थी। इस पुरस्कार समारोह से जुड़े सभी स्पॉन्सर्स और हस्तियों को कार्यक्रम के रद्द होने की सूचना दे दी गई है। उनसे कहा गया है कि जिस घड़ी में देश जवानों की शहादत के शोक में डूबा है, उस स्थिति में समारोह का आयोजन करना संभव नहीं है। विराट कोहली फाउंडेशन ने साल 2018 में इन पुरस्कारों की शुरुआत की थी। खेल के क्षेत्र में देश का गौरव बढ़ाने वाली विशिष्ट उपलब्धि हासिल करने वाले खिलाड़ियों को यह पुरस्कार दिए जाने जाने थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS