ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
बीसीसीआई वनडे लीग में खेलेंगे अर्जुन तेंदुलकर, जानें किस टीम में हुआ चयन और कब शुरू होगी लीग
By Deshwani | Publish Date: 12/2/2019 6:33:38 PM
बीसीसीआई वनडे लीग में खेलेंगे अर्जुन तेंदुलकर, जानें किस टीम में हुआ चयन और कब शुरू होगी लीग

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आईपीएल की तर्ज पर अब वनडे लीग भी शुरू की है। अंडर-23 वर्ग की यह लीग बुधवार यानि कल से शुरू हो रही है। इसके कई खिलाड़ी लीग शुरू होने से पहले ही सुर्खियां बटोर रही हैं। इनमें से पहला नाम अर्जुन तेंदुलकर का है। वे भी इस लीग में उतरने जा रहे हैं। अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। 

 
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने जब से क्रिकेट की दुनिया में कदम रखा है, तभी से सुर्खियों में हैं। तेज गेंदबाजी करने वाले अर्जुन इससे पहले भारत की अंडर-19 टीम के लिए भी खेल चुके हैं। वे अब जयपुर में होने वाली वनडे लीग के लिए मुंबई की अंडर-23 में टीम में शामिल किए गए हैं। 
 
जय बिष्ट की कप्तानी वाली टीम में अर्जुन तेंदुलकर को 15 सदस्यीय दल में शामिल किया गया है। अर्जुन को डीवाई पाटिल टी20 कप और आरएफएस ताल्यरखान मैमोरियल इनविटेशन टूर्नामेंट में अच्छा परफॉर्म करने का इनाम मिला है। 19 वर्षीय ऑलराउंडर अर्जुन ने ताल्यरखान मेमोरियल में 18वें और 20वें ओवर में केवल 5 रन दिए। उन्होंने खतरनाक बल्लेबाजी करने वाले यशस्वी जयसवाल का विकेट भी लिया। उन्होंने दो अभ्यास मैचों में भी अच्छी गेंदबाजी की और हर मैच में दो दो विकेट लिए।’
 
मुंबई अंडर-23 टीम: जय बिष्ट (कप्तान), हार्दिक तोमरे (विकेटकीपर), सुवेद पार्कर, चिन्मय सुतार, सिद्धार्थ अक्रे, कर्श कोठारी, तनुष कोटियान, अकिब कुरैशी, अंजदीप लाड, क्रुतिक हानागवड़ी, आकाश आनंद, अमन खान, अथर्व अंकोलेकर, अर्जुन तेंदुलकर, सैराज पाटिल। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS