ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
खेल
न्यूजीलैंड को पांचवें वनडे से पहले लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2019 5:37:22 PM
न्यूजीलैंड को पांचवें वनडे से पहले लगा बड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज गंवा चुके मेजबान न्यूजीलैंड को पांचवें वनडे से पहले बड़ा झटका लगा है। उसके स्टार ओपनर मार्टिन गुप्टिल चोटिल हो गए हैं। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वे रविवार को होने वाले पांचवें वनडे मैच में नहीं खेल पाएंगे। उनके विकल्प के रूप में न्यूजीलैंड ने कॉलिन मुनरो को टीम में शामिल किया गया है।

 
मार्टिन गुप्टिल शनिवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हो गए। उन्हें आराम दिया गया है। मार्टिन गुप्टिल दुनिया के उन चुनिंदा बल्लेबाजों में से एक हैं, जो वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगा चुके हैं। उन्होंने 2015 में वेस्टइंडीज के खिलाफ वेलिंगटन में 237 रन की पारी खेली थी। 
 
न्यूजीलैंड की टीम वनडे सीरीज में फिलहाल 1-3 से पीछे चल रही है। भारत ने सीरीज के पहले तीनों मैच जीते हैं। न्यूजीलैंड ने चौथे वनडे में जीत हासिल की थी। अब दोनों टीमों का ध्यान पांचवें व आखिरी वनडे पर है। यह भारत का विश्व कप से पहले विदेशी दौरे पर आखिरी वनडे मैच भी होगा। दोनों टीमों के खिलाड़ी इस मैच के लिए जमकर अभ्यास कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS