ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
साइना मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में हारीं, मारिन ने जीता मैच
By Deshwani | Publish Date: 19/1/2019 1:18:36 PM
साइना मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में हारीं, मारिन ने जीता मैच

नई दिल्ली। भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल मलेशिया मास्टर्स से बाहर हो गईं। सेमीफाइनल में उन्हें स्पेन की कैरोलिन मारिन ने 21-16, 21-13 से हराया। 40 मिनट तक चले इस मुकाबले में मारिन पूरी तरह साइना पर हावी रहीं। 

 
फाइनल में मारिन का मुकाबला रतचानोक इन्तानोन या गोह जिन वेई से होगा। साइना ने इससे पहले क्वार्टरफाइनल में नोजोमी ओकुहारा को हराया था। साइना ने वह मुकाबला 21-18, 23-21 से अपने नाम किया था।
 
पहले गेम में साइना की शुरुआत अच्छी रही। मैच का पहला अंक उन्होंने जीता, लेकिन अपनी लय को वे बरकरार नहीं रख सकीं। 9-9 से स्कोर के बाद मारिन ने मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर लिया। उन्होंने 20 मिनट में पहला गेम 21-16 जीत लिया। 
 
मारिन ने दूसरे गेम में तेज शुरुआत की। एक समय साइना 1-6 से पीछे हो गईं। ब्रेक के समय मारिन की लीड 11-6 की थी। ब्रेक के बाद भी साइना मैच में वापसी नहीं कर सकी। मारिन ने यह गेम भी 40 मिनट में 21-13 से अपने नाम कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS