खेल
हार्दिक पंड्या और केएल राहुल विवाद पर विराट कोहली ने कहा- बयान का समर्थन नहीं
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2019 1:08:26 PM
हार्दिक पंड्या और केएल राहुल विवाद पर विराट कोहली ने कहा- बयान का समर्थन नहीं

नई दिल्ली। हार्दिक पंड्या और केएल राहुल द्वारा एक टीवी शो में की गईं टिप्पणियों पर अब कप्तान विराट कोहली का बयान भी आ गया है। कोहली ने पंड्या के बयान का समर्थन नहीं किया लेकिन यह भी कहा कि इस सबके बावजूद उनकी टीम के प्रति जो भावना है उसमें कमी नहीं आएगी। 

 
बता दें कि प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने दोनों क्रिकेटर्स पर 2 वनडे मैचों का बैन लगाने की सिफारिश की है, जिसकी वजह से यह साफ नहीं है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रही वनडे सीरीज में इन्हें जगह मिल पाएगी या नहीं। 
 
ऑस्ट्रेलिया में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा होने और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते हम उनके बयान और विचारों से इत्तेफाक नहीं रखते। वह उनके निजी विचार हैं।' कोहली ने आगे कहा कि टीम इंडिया के नजरिए से देखें तो चेंजिंग रूम में हमारे व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आएगा। बातचीत में कोहली ने यह भी कहा कि उनका फोकस फिलहाल वर्ल्ड कप पर है। 
 
कोहली ने यह भी साफ किया कि दोनों को टीम में लेने का फैसला सीओए के निर्णय के बाद ही लिया जाएगा। बता दें कि सीओए की सदस्य डायना एडुल्जी ने बैन के मामले पर कानूनी राय मांगते हुए इसे लीगल सेल के पास भेजा है। अब एडुल्जी के फैसले के बाद साफ होगा कि उनपर बैन लगेगा या नहीं।
 
 
 
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS