ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा का भाई फिर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 28/12/2018 12:48:12 PM
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा का भाई फिर गिरफ्तार

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेटर उस्मान ख्वाजा के भाई को एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आज बताया कि इस बार अर्सलान ख्वाजा (उस्मान के भाई) पर आरोप है कि उन पर (राजनीतिज्ञों को मारने की 'फर्जी साजिश') जो केस चल रहा है, उन्होंने उस केस से जुड़े गवाह को प्रभावित करने की कोशिश की है। 

 
इससे पहले इस केस में उन्हें दिसंबर महिने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उनकी सिडनी कोर्ट में पेशी के बाद जमानत पर छोड़ा गया था। इसके बाद गुरुवार को उन्हें एक बार फिर गिरफ्तार किया गया है। न्यू साउथ वेल्स स्टेट पुलिस के प्रवक्ता ने बताया, '39 वर्षीय अर्सलान पर आरोप है कि उन्होंने गवाह पर दबाव बनाने की कोशिश की है।' 
 
पुलिस ने बताया कि ख्वाजा को जमानत की शर्तों के उल्लंघन और न्यायिक जांच प्रक्रिया में गवाह को प्रभावित करने के चलते गिरफ्तार किया गया है।  शुक्रवार को ख्वाजा ने कोर्ट में पेशी से पहले अपनी जमानत लेने से भी मना कर दिया। 
 
इससे पहले अगस्त में पुलिस ने श्री लंकाई छात्र मोहम्मद कमर निजामुद्दीन को सिडनी में गिरफ्तार किया था। इस साल की शुरुआत में न्यू साउथ वेल्स यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी के दफ्तर में बरामद की गई एक नोटबुक में कथित तौर पर यह योजना लिखी गई थी, जिसके आधार पर उस छात्र की गिरफ्तारी की गई। ख्वाजा उसी विभाग में काम करता है जिसमें निजामुद्दीन है। इस नोटबुक में पूर्व प्रधानमंत्री मैल्कम टर्नबुल, उपप्रधानमंत्री जूली बिशप और पूर्व स्पीकर ब्रानविन बिशप को मारने की साजिश थी। इसके अलावा ट्रेन स्टेशनों, सिडनी ओपेरा हाउस और हार्बर ब्रिज को उड़ाने की साजिश का ब्लूप्रिंट था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS