ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न में घास के झांसे में नहीं आए विराट, यह कहा टॉस जीतने के बाद
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2018 10:51:12 AM
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न में घास के झांसे में नहीं आए विराट, यह कहा टॉस जीतने के बाद

मेलबर्न। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच मेलबर्न में शुरू हो गया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस पिच के बारे में काफी तरह की बातें हो रही थीं, खास तौर पर जब पर्थ टेस्ट में पिच पर पांचों दिन असमान उछाल के बाद आईसीसी ने पिच को औसत करार दिया था। विराट का मानना है कि जैसे जैसे मैच आगे बढ़ेगा, पिच धीमी होती जाएगी। 

 
विराट कोहली ने टॉस जीतकर कहा, “हम इस सतह का पहले उपयोग करेंगे। पिच बढ़िया लग रही है, लेकिन कुछ सूखी भी लग रही है। इसलिए, यह धीमी होती जाएगी। हम इस टेस्ट मैच को दौरे का आखिरी मैच समझ रहे हैं। हम इस मैच अपना बेस्ट देना चाहते हैं। हमने तीन बदलाव किए हैं. हनुमा विहारी ने अपने करियर में नंबर तीन पर बल्लेबाजी की है। उन्होंने अच्छी तकनीक  दिखाई है और वे ओपनिंग कर रहे हैं। हमने रोहित से ओपनिंग कराने के बारे में भी सोचा था, लेकिन वे टेल एंडर्स के साथ ज्यादा खतरनाक रहते हैं तो हमने हनुमा के साथ जाने के बारे में सोचा।  उमेश यादव की जगह रवींद्र जडेजा शामिल किए गए हैं। 
 
एडिलेड में हुए पहले टेस्ट में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया को पर्थ में हार का सामना करना पड़ा था। भारत ने पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से मात दी थी, वहीं ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में वापसी करते हुए भारत को 146 रनों से हरा दिया था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS