ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
खेल
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न में घास के झांसे में नहीं आए विराट, यह कहा टॉस जीतने के बाद
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2018 10:51:12 AM
भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: मेलबर्न में घास के झांसे में नहीं आए विराट, यह कहा टॉस जीतने के बाद

मेलबर्न। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच मेलबर्न में शुरू हो गया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस पिच के बारे में काफी तरह की बातें हो रही थीं, खास तौर पर जब पर्थ टेस्ट में पिच पर पांचों दिन असमान उछाल के बाद आईसीसी ने पिच को औसत करार दिया था। विराट का मानना है कि जैसे जैसे मैच आगे बढ़ेगा, पिच धीमी होती जाएगी। 

 
विराट कोहली ने टॉस जीतकर कहा, “हम इस सतह का पहले उपयोग करेंगे। पिच बढ़िया लग रही है, लेकिन कुछ सूखी भी लग रही है। इसलिए, यह धीमी होती जाएगी। हम इस टेस्ट मैच को दौरे का आखिरी मैच समझ रहे हैं। हम इस मैच अपना बेस्ट देना चाहते हैं। हमने तीन बदलाव किए हैं. हनुमा विहारी ने अपने करियर में नंबर तीन पर बल्लेबाजी की है। उन्होंने अच्छी तकनीक  दिखाई है और वे ओपनिंग कर रहे हैं। हमने रोहित से ओपनिंग कराने के बारे में भी सोचा था, लेकिन वे टेल एंडर्स के साथ ज्यादा खतरनाक रहते हैं तो हमने हनुमा के साथ जाने के बारे में सोचा।  उमेश यादव की जगह रवींद्र जडेजा शामिल किए गए हैं। 
 
एडिलेड में हुए पहले टेस्ट में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद टीम इंडिया को पर्थ में हार का सामना करना पड़ा था। भारत ने पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 31 रनों से मात दी थी, वहीं ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में वापसी करते हुए भारत को 146 रनों से हरा दिया था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS