ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
खेल
दिल्ली को हराकर नार्थईस्ट ने ISL में शीर्ष स्थान हासिल किया
By Deshwani | Publish Date: 31/10/2018 2:37:18 PM
दिल्ली को हराकर नार्थईस्ट ने ISL में शीर्ष स्थान हासिल किया

नई दिल्ली। फ्रेडरिको गालेगो और कप्तान बार्थोलोमेव ओग्बेचे के गोल की मदद से नार्थईस्ट यूनाईटेड ने मंगलवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में मेजबान दिल्ली डायनामोस को 2-0 से हराकर हीरो इंडियन सुपर लीग में शीर्ष स्थान हासिल किया।  

मैच एक समय गोलरहित बराबरी की तरफ बढ़ रहा था लेकिन नार्थईस्ट ने आखिरी क्षणों में दो गोल करके पूरे तीन अंक हासिल किये। उसकी तरफ से पहला गोल 82वें मिनट में गालेगो ने किया जबकि दूसरा गोल कप्तान ओग्बेचे ने इंजुरी टाइम (93वें मिनट) में दागा। 

गालेघो का गोल 81वें मिनट में कीगन परेरा और ओग्बेचे के उस शानदार प्रयास के नाकाम होने के तुरंत बाद आया, जिस पर कप्तान इस सत्र का अपना छठा गोल करते-करते रह गए थे। ओग्बेचे निराश नहीं हुए और खेल खत्म होने से दो मिनट पहले गालेघो की ही मदद से गोल करते हुए अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया।        

इस जीत से नार्थईस्ट दस टीमों की तालिका में 11 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गया है। बेंगलुरू एफसी अब 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। सत्र की तीसरी हार के बाद भी दिल्ली की टीम आठवें स्थान पर बनी हुई है। नार्थईस्ट ने मैच में शुरू से दबदबा बनाया। इस बीच उसने कुछ अच्छे मौके भी बनाए। दिल्ली के रक्षकों तथा गोलकीपर फ्रांसिस्को डोरोनसोरो ने कुछ अच्छे बचाव किये।  

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS